नासिक

Published: Jan 01, 2023 02:46 PM IST

Nashik Fire Videoनासिक: जिंदल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 15 झुलसे, बॉयलर में हुआ था विस्फोट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली/नासिक. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के नासिक (Nashik) जिले के इगतपुरी (Igatpuri) तहसील के मुंडेगांव में स्थित एक फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई है। बताया जा रहा है कि ये आग जिंदल फैक्ट्री में लगी है। हालांकि आग किन परिस्थितियों में लगी है, फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है पर यह आग बहुत भयंकर बताई जा रही है।

ख़बरों के मुताबिक, आग लगने के कारण 15 लोग झुलस गए हैं। वहीं मामले पर जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने कहा कि, नासिक के मुंडेगांव गांव में आज सुबह 11 बजे एक बड़े बॉयलर में विस्फोट के बाद कारखाने में आग लग गई है। वहीं दमकल की कई गाड़ियां मौके पर आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं।

वहीं मौके पर दमकल की गाड़िया पहुंच चुकी हैं और राहत और बचाव का काम शुरू हो चुका है। आग की घटना से इलाके में कोहराम और अफरातफरी का माहौल है। मामले पर मिली जानकारी के अनुसार, नासिक के इगतपुरी तालुका में मुंढेगांव के पास जिंदल कंपनी में भयंकर और तेज आग लग गई है। 

ऐसा भी बताया जा रहा है कि, आग कंपनी के एक बॉयलर में जोरदार विस्फोट के बाद लगी है और अब भी कई कर्मचारियों के प्लांट के अंदर फंसे होने की आशंका जताई गई है। कहा जा रहा है कि, धमाका इतना जोरदार था कि इसके झटके 20 से 25 गांवों में महसूस हुए हैं। घटनास्थल पर दमकल की गाड़िया पहुंच चुकी हैं और राहत और बचाव का काम शुरू हो चुका है।