नासिक

Published: Mar 04, 2024 12:49 PM IST

Samruddhi Highwayसमृद्धि महामार्ग के काम में स्थानीय लोगों को दें रोजगार, उद्घाटन स्थल पर युवाओं की मांग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
समृद्धि महामार्ग (फाइल फोटो)

नासिक: समृद्धि महामार्ग (Samruddhi Highway) के तीसरे चरण का आज उद्घाटन हो रहा है। बता दें कि सार्वजनिक निर्माण मंत्री और नासिक (Nashik News) जिले के संरक्षक मंत्री दादा भुसे (Dada Bhuse) इस राजमार्ग का उद्घाटन करेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह भरवीर और इगतपुरी के बीच समृद्धि राजमार्ग का तीसरा चरण है। आज यहां उद्घाटन स्थल पर युवाओं ने रोजगार (Employment) की मांग की। 

आपको बता दें कि इस आधारशिला का अनावरण इगतपुरी पाठक प्लाजा में गणमान्य व्यक्तियों द्वारा किया जाएगा। हालांकि, इस कार्यक्रम के उद्घाटन से पहले कार्यक्रम स्थल पर अचानक ग्रामीणों की भीड़ उमड़ने से पुलिस व्यवस्था में हड़कंप मच गया है। स्थानीय युवाओं की मांग है कि समृद्धि हाईवे के काम में स्थानीय लोगों को लगाया जाये और उन्हें रोजगार दिया जाए। 

स्थानीय लोगों को रोजगार दें

जी हां समृद्धि राजमार्ग कार्य में स्थानीय लोगों के लिए रोजगार की मांग को लेकर युवा कार्यक्रम स्थल पर उमड़ पड़े हैं। मांग की गई है कि जिनकी जमीनें गई है उन्हें काम में शामिल किया जाए और युवाओं को रोजगार दिया जाए। अचानक उमड़ी ग्रामीणों की भीड़ से पुलिस व्यवस्था गड़बड़ा गई। 

रोजगार का मुद्दा 

ऐसे में अब ग्रामीणों की मांग को स्वीकार कर पुलिस उन्हें वापस भेजने का प्रयास कर रही है। जैसा की हमने आपको बताया समृद्धि राजमार्ग के तीसरे चरण का उद्घाटन शीघ्र ही किया जाएगा। लेकिन उससे पहले ही ग्रामीणों के जुटने से रोजगार का मुद्दा उठने लगा है। अब सरकार इस पर क्या फैसला लेगी? यह देखना महत्वपूर्ण होगा।