नासिक

Published: Oct 23, 2023 01:44 PM IST

Dussehra Rally 2023शिवसेना ठाकरे गुट का दशहरा सम्मेलन, हजारों शिवसैनिक होंगे शामिल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

धुलिया: दशहरे (Dussehra Rally 2023) के अवसर पर दादर के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में शिवसेना (उबाठा) (Shivsena UBT) की ओर से दशहरा मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस में धुलिया (Dhule) जिले के सभी 4 तहसीलों से हजारों शिव सैनिक (Shivsena Workers) शिवसेना के दशहरा मेले में भाग लेने के लिए उपस्थित होंगे। इस वर्ष के दशहरा मेले में जिले भर के शिवसैनिक सुबह धुलिया रेलवे स्टेशन से मंगलवार सुबह धुलिया से दादर के लिए ट्रेन से रवाना होंगे और शिवसेना ने सभी शिवसैनिकों से दशहरा मेले के लिए सुबह 6 बजे रेलवे स्टेशन पर उपस्थित रहने की अपील की है। 

विधानसभा अध्यक्ष अगले सप्ताह विधायकों की अयोग्यता पर अपनी सुनवाई करेंगे और शिवसैनिकों का मानना है कि सभी 40 विधायक अयोग्य घोषित किए जाएंगे और इस पृष्ठभूमि के साथ-साथ राज्य में अन्य घटनाक्रमों पर भी पूरे महाराष्ट्र की नजर रहेगी कि शिवसेना प्रमुख उद्धव क्या करते हैं। 

 
शिवसेना के दशहरा मेला में संपर्क प्रमुख पूर्व विधायक अशोक धात्रक, उपनेता शुभांगी पाटिल, पूर्व विधायक प्रोफेसर शरद पाटिल, संयुक्त संपर्क प्रमुख महेश मिस्त्री, हिलाल माली जिला प्रमुख अतुल सोनवणे, हेमंत सालुंखे उप जिला प्रमुख किरण जोंधले, कैलास पाटिल, हिम्मत साबले, भरत सिंह राजपूत, महानगर प्रमुख धीरज पाटिल, डॉ. सुशील महाजन, महिला मोर्चा हेमाताई हेमाडे, जयश्री वानखेड़े युवा सेना के हरीश माली, कुणाल कनकटे, मनोज जाधव सिद्धार्थ करणकल, परिवहन सेना के पंकज भारस्कर, स्वास्थ्य सेना के शुभम मटकर, उपभोक्ता संरक्षण पार्टी के संदीप चव्हाण, शिक्षक सेना, सभी तहसील प्रमुख, महानगर प्रमुखों, विभागाध्यक्षों से उपस्थिति का आह्वान किया गया है।