राज्य

Published: Jan 30, 2022 08:54 AM IST

Sushant Singh Rajput Drugs Caseसुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसी को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स देने के आरोप पर जांच शुरू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने कथित मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया है जो कुछ महीनों से फरार था। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी । अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि साहिल शाह उर्फ फ्लैको को दुबई से लौटने के बाद गिरफ्तार किया गया है और वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का पड़ोसी था। अधिकारी ने बताया कि उसका नाम राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में एक आरोपी से पूछताछ के दौरान सामने आया था। उन्होंने बताया कि शाह से पिछले साल मारीजुआना जब्ती के मामले में पूछताछ की जाएगी और उससे 2020 में राजपूत की मौत के सिलसिले में भी सवाल किए जाएंगे।

 

गौरतलब है कि साल 2020 में हुए सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस मामले में हुई जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आया था। इस मामले के सामने आते ही बॉलीवुड समेत मनोरंजन जगत के कई कलाकारों के नाम सामने आए थे। इतना ही नहीं इस बारे में कई बड़े कलाकारों से पूछताछ भी की गई थी। साथ ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोभित चक्रवर्ती को कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। (भाषा)