महाराष्ट्र

Published: Oct 04, 2021 01:53 PM IST

Mumbai Drugs Partyक्रूज़ ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, 8 और लोगों को हिरासत में लिया गया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
ANI Photo

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) (एनसीबी) ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर ड्रग पार्टी (Cruise Drugs Party) मामले में एक और बड़ी कार्रवाई की है। एनसीबी ने सोमवार को उस क्रूज़ पर एक बार फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया है जहां पर ड्रग्स पार्टी की बात सामने आई थी। इस बीच एनसीबी कुल 8 और लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि, इसी मामले में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shaharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी गिरफ्तार किए गए हैं।  

एनसीबी ने आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा नाम के दो और लोगों को शनिवार को हिरासत में लेने के बाद लंबी पूछताछ की थी जिसके बाद उन्हें अरेस्ट किया गया था। ANI के अनुसार, एनसीबी ने क्रूज़ पर छापेमारी की है। इस मामले में 8 और लोगों को हिरासत में लिया गया है।

इससे पहले एनसीबी ने मुंबई के बांद्रा, अंधेरी और लोखंडवाला में हुई रेड के बाद एक ड्रग पेडलर को भी हिरासत में लिया है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ड्रग पेडलर से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि, आर्यन खान सहित अरबाज़ और मुनमुन को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें 4 अक्टूबर यानी सोमवार तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। सोमवार को इनकी कोर्ट में पेशी होगी। बताया जा रहा है कि, एनसीबी तीनों की और अधिक कस्टडी मांग सकती है।