महाराष्ट्र

Published: Oct 22, 2021 10:04 AM IST

Cruise Drugs Case क्रूज़ ड्रग्स केस में एनसीबी को मिली बड़ी कामयाबी, हिरासत में लिया गया मुख्य संदिग्ध पेडलर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo: ANI

मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में एनसीबी (NCB) को बड़ी कामयाबी मिली है। एनसीबी ने मामले में एक ड्रग्स पेडलर (Drug Peddler) को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि, 24 वर्षीय ड्रग पेडलर को बीती रात को हिरासत में लिया गया है। उससे फिलहाल पूछताछ चल रही है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, एनसीबी ने बताया है कि, हिरासत में लिया गया पेडलर मामले में मुख्य संदिग्ध है जिसका नाम ड्रग्स से संबंधित चैट में सामने आया है।

बता दें कि, इस मामले में पहले ही एनसीबी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया है। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं, उनकी बेल पर बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर को सुनवाई कर सकता है।

इसी बीच गुरुवार को ड्रग्स केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ की। उन्हें शुक्रवार को एक बार फिर से पूछताछ के लिया बुलाया गया है। क्रूज़ ड्रग्स केस में सेशंस कोर्ट के बेल देने से इंकार करने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। इस मामले में आर्यन के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी कोर्ट ने ज़मानत देने से इंकार कर दिया है। आर्यन के वकील ने कहा है कि, बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर को उनकी ज़मानत याचिका पर सुनवाई करेगा।

गुरूवार को आर्यन के पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुंबई की आर्थर रोड जेल में उनसे मिलने पहुंचे। शाहरुख़ खान के आर्थर रोड जेल में जाने की तस्वीरें भी सामने आई हैं। अभिनेता सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट के करीब जेल के बाहर दिखाई दिए।