राज्य

Published: Sep 10, 2022 09:31 PM IST

Maharashtra Politicsकांग्रेस में आ जाएं नितिन गडकरी, नाना पटोले ने दिया ऑफर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

मुंबई/अकोला: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को कांग्रेस (Congress) में शामिल (Join) होने का ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी में गडकरी के साथ ज्यादती हो रही है तो उन्हें कांग्रेस में शामिल हो जाना चाहिए। नाना पटोले ने यह बात अकोला में मीडिया से बात करते हुए कही। ऐसी रिपोर्ट है कि संसदीय बोर्ड से हटाए जाने के बाद नितिन गडकरी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। इसके बाद कांग्रेस की तरफ इस तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं। 

नाना पटोले ने कहा कि बीजेपी ने गडकरी को केंद्रीय चुनाव समिति और पार्टी के संसदीय बोर्ड से हटा कर उनके पंख को काटने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास करती है। ऐसे में गडकरी को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया है कि देश में बीजेपी के खिलाफ बोलने वालों के पीछे ईडी और सीबीआई जैसी जांच एजेंसियों को लगा दी जाती हैं।

भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी हिली

पटोले ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को लोगों से मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस को देख बीजेपी हिल गई है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी बौखलाहट में राहुल गांधी की टी-शर्ट की कीमत जैसे छोटे मुद्दा उठा रही है। यह बीजेपी के बौद्धिक दिवालियापन को दर्शाता है। पटोले ने कहा कि इससे साबित होता है कि राहुल की पदयात्रा से बीजेपी की जमीन खिसक रही है और वह घबरा गई है।

पीएम मोदी के सूट का जवाब दे बीजेपी

नाना पटोले ने कहा कि राहुल गांधी की टी-शर्ट से पहले बीजेपी नेताओं को इस बात का जवाब देना चाहिए कि देश के सर्वोच्च नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 लाख का सूट, 1.5 लाख का चश्मा, 80 हजार की शॉल, 12 लाख की कार, 8000 करोड़ का विमान इस्तेमाल करते हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें एक फकीर कहा जाता है। ऐसे में सवाल यह है कि आखिर इस फकीर से हमारे देश को क्या फायदा हुआ है। पटोले ने कहा कि बीजेपी को राहुल गांधी की टी-शर्ट की चिंता करने के बजाय देश की 130 करोड़ जनता के सवालों को जवाब देना चाहिए।