महाराष्ट्र

Published: May 11, 2023 09:30 AM IST

Maharashtra Politicsमहाराष्ट्र : आज मुंबई पहुंचेंगे नीतीश-तेजस्वी, करेंगे शरद पवार और उद्धव ठाकरे से मुलाकात, क्या पक रही कोई 'नई खिचड़ी'...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: Social Media

मुंबई,  बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) बृहस्पतिवार को अपने मुंबई प्रवास के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) और शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता उद्धव ठाकरे (Udhhav Yhackeray) से मुलाकात करेंगे। जनता दल-यूनाइटेड (जदयू) के एक विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) ने यह जानकारी दी।

नीतीश और तेजस्वी पहले उद्धव ठाकरे के आवास पर जाएंगे और बाद में पवार से उनके घर पर मुलाकात करेंगे। जद (यू) प्रमुख नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ मजबूत गठजोड़ बनाने के लिए विपक्षी नेताओं से मिल रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को भुवनेश्वर में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की थी।

जद (यू) के एमएलसी कपिल पाटिल ने कहा कि कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता यादव उपनगरीय बांद्रा में उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ में दोपहर का भोजन करेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों नेता शाम को पवार से उनके दक्षिण मुंबई स्थित आवास ‘सिल्वर ओक’ में मिलेंगे।