महाराष्ट्र

Published: Mar 01, 2022 02:29 PM IST

Thane Murder महाराष्ट्र के ठाणे में PUBG वीडियो गेम बना हत्या की वजह, खेल खेल में इस कारण दोस्त ने कर दिया मर्डर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Photo

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) में ऑनलाइन (Online Game) पबजी (PubG) गेम खेलने के बाद हुए विवाद के कारण दोस्त की कथित तौर पर हत्या (Murder) करने के मामले में पुलिस (Police) ने मंगलवार को यहां 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) किया है जबकि दो नाबालिगों को हिरासत (Detained) में ले लिया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार की रात वर्तक नगर इलाके में हुई। वर्तक नगर थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सदाशिव निकम ने बताया कि चारों दोस्त अक्सर पबजी गेम खेलते थे और किसी न किसी बात को लेकर उनका आपस में झगड़ा भी होता था। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे चारों ने दोबारा गेम खेला और शराब पी।

अधिकारी ने कहा कि उनका फिर से झगड़ा हुआ और उनमें से तीन ने कथित तौर पर अपने दोस्त सईल जाधव पर धारदार चाकू से वार कर दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।