महाराष्ट्र

Published: Mar 22, 2023 01:22 PM IST

CM Shinde reached MNS officeमहाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल! CM शिंदे पहुंचे मनसे कार्यालय, गठबंधन को लेकर सामने आई बड़ी खबर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

महाराष्ट्र: हर साल की तरह इस साल भी मनसे की पड़वा की सभा आज शिवाजी पार्क में होगी। पड़वा मेले की तैयारी मनसे के सैनिकों द्वारा सफलतापूर्वक कर ली गई है। ऐसे में बड़ी खबर यह सामने आई है कि पड़वा मेले की पृष्ठभूमि में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मनसे कार्यालय का दौरा किया है। मनसे विधायक राजू पाटिल ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को किया सम्मानित किया है। ऐसे में अब मुख्यमंत्री के इस दौरे ने एक बार फिर चर्चा छेड़ दी है। देखना यह होगा कि यह भेट महाराष्ट्र की राजनीति में क्या नया तूफान लेकर आने वाली है।  

राजू पाटिल ने क्या कहा?

इस बीच मनसे विधायक राजू पाटिल ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के दौरे पर प्रतिक्रिया दी है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे डोंबिवली में मनसे कार्यालय आए थे। मुख्यमंत्री ने अनुरोध का सम्मान किया। ऑफिस आकर उन्हें खुशी हुई। हमने शुरू से ही हिंदुत्व के बारे में सोचा है। राजू पाटिल ने कहा है कि इस पार्टी की सोच भी हिंदुत्व है। 

गठबंधन पर सांकेतिक वक्तव्य

इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के मनसे कार्यालय के दौरे के बाद एक बार फिर गठबंधन की चर्चा तेज हो गई है। क्या नगर निकाय चुनाव के लिए होगा गठबंधन? ऐसा सवाल अब उठाया जा रहा है। इस पर राजू पाटिल ने भी प्रतिक्रिया दी है। राज साहब तय करेंगे कि सबको एक साथ आना चाहिए, लेकिन मेरी निजी राय में मजदूरों को न्याय मिलना चाहिए। राजू पाटिल ने एक विचारोत्तेजक बयान दिया है कि अगर वे स्वतंत्र रूप से लड़ेंगे तो कार्यकर्ताओं को न्याय मिलेगा, लेकिन राज साहेब बोलेंगे तो वे एकजुट हो जाएंगे।