पुणे

Published: Jan 31, 2024 05:46 PM IST

Knife attack on studentस्कूल में गैंगवार ! छोटी सी बहस पर चाकू से जानलेवा हमला, छात्र गंभीर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पुणे: पुणे (Pune) के रामोशी गेट इलाके में स्कूली बच्चों के बीच हुई बहस के चलते चार लोगों (4 minor) ने एक लड़के पर चाकू से जानलेवा हमला (Knife attack) कर दिया। जिसके बाद इलाके में दहशत फ़ैल गई है। लोग स्कूल में हुई हिंसा को गैंगवार की संज्ञा दे रहे हैं और इस झड़प की आलोचना की जा रही है। घायल छात्र को रॉड और बेल्ट से भी बुरी तरह पीटा गया। इस घटना में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

छात्रों का नहीं है कोई आपरधिक रिकॉर्ड 
पुलिस ने स्कूल जाने वाले चार नाबालिगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में 15 साल के नाबालिग लड़के ने खड़क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। नाबालिग लड़का भवानी पेठ के रामोशी गेट इलाके में स्थित मनपा स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। जबकि 4 नाबालिग यहां मनपा के उर्दू स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ते हैं। बच्चों की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं थी। 

घायल ससून अस्पताल में भर्ती 
पुलिस की जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता नाबालिग का दो दिन पहले एक लड़के से झगड़ा हुआ था। इसके बाद नाबालिग ने अपने स्कूल के दोस्तों को घटना की जानकारी दी।  मंगलवार (30 जनवरी) दोपहर करीब साढ़े तीन बजे स्कूली छात्र रामोशी गेट पर जा रहा था। उसी समय चारों ने उसे रोक लिया। उन्होंने लड़के पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने उसे रॉड और चमड़े की बेल्टों से बहुत पीटा। नागरिकों ने हमलावर लड़कों को रोका। घटना की जानकारी मिलने के बाद रामोशी गेट पुलिस चौकी के उपनिरीक्षक अश्विनी पवार मौके पर पहुंचे और चार नाबालिगों को हिरासत में लिया। घायल बच्चे का ससून अस्पताल में इलाज चल रहा है।