पुणे

Published: Apr 21, 2023 03:44 PM IST

Pimpri-Chinchwad Crime Newsपिंपरी-चिंचवड़ के इस इलाके में वर्चस्व के लिए हवाई फायर करने वाले गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
प्रतीकात्मक तस्वीर

पिंपरी: वर्चस्व के लिए हवाई फायर (Aerial Fire) कर इलाके में आतंक मचानेवाले दो आरोपियों को पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) की सांगवी पुलिस ने (Sangvi Police) जाल बिछाकर गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। यह कार्रवाई जूनी सांगवी में की गई। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुजल राजेंद्र गिल (18, निवासी विनायक नगर, नवी सांगवी, पुणे), रिहान आरिफ शेख (19, निवासी पिंपले गुरव, पुणे) हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को करीब साढ़े 11 बजे जूनी सांगवी इलाके में आरोपियों ने हवा में फायरिंग की। इससे पुराना सांगवी क्षेत्र में लोगों में दहशत का माहौल बना रहा। स्थानीय सांगवी पुलिस को सोमवार को सूचना मिली कि आरोपियों ने इलाके में अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए फायरिंग की है। 

पुलिस ने जप्त किया एक देसी पिस्टल और कारतूस

तदनुसार, सांगवी पुलिस ने जूनी सांगवी में विसर्जन घाट के पास जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। इनके पास से 25 हजार रुपए कीमत की एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

इम्प्रेशन जमाने के लिए की फायरिंग 

गौरतलब है कि दोस्‍तों के बीच केवल इम्‍प्रेशन जमाने के लिए लाइसेंसी पिस्‍तौल से फायरिंग करने की घटना खडकवासला डैम परिसर में हुई थी। इस मामले में हवेली पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने तेजस प्रकाश गोंधले, अजिंक्य भानुदास मोडक और चेतन मच्छिंद्र मोरे तीनों सिंहगढ़ परिसर में घूमने के लिए गए थे। तीनों ने पुणे-पानशेत रोड से सटे मणेरवाडी (हवेली) गांव की सीमा के एक होटल में खाना खाया। इसके बाद तीनों गाड़ी से खडकवासला डैम के पानी के पास गए। दोस्‍तों के बीच इम्‍प्रेशन जमाने के लिए तेजस ने अपने पास के पिस्‍तौल से फायरिंग की थी। फायरिंग होने पर इसकी आवाज पर होटल के वेटर ने अपने मालिक को इस बारे में बताया। होटल मालिक ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी इसके बाद पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।