पुणे

Published: Jul 08, 2020 11:05 PM IST

कोरोना संक्रमणभाजपा विधायक मुक्ता तिलक कोरोना पॉजिटिव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पुणे. शहर की पूर्व महापौर तथा भाजपा विधायक मुक्ता तिलक भी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गई हैं. मुक्ता तिलक और उनकी मां की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इसकी जानकारी स्वयं मुक्ता तिलक ने ट्वीट करके दी है. शहर में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. शहर में संक्रमितों की संख्या 22 हजार से ज्यादा हो गई है. कई नगरसेवकों के साथ महापौर मुरलीधर मोहोल और उनके परिजन भी संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में अब कसबा विधानसभा क्षेत्र की विधायक मुक्ता तिलक और उनकी मां संक्रमित पाए गए हैं. 

ट्वीट कर दी जानकारी

मुक्ता तिलक ने ट्वीट में कहा है कि मुझमें और मेरी मां में कोरोना के कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे. डॉक्टर की सलाह के अनुसार सेल्फ  आइसोलेशन करके वे होम क्वारंटाइन हो गई हैं. उनके परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी उन्होंने दी.

दौंड के विधायक राहुल कुल भी कोरोना के शिकंजे में

उधर, दौंड के भाजपा विधायक राहुल कुल कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये. मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पुणे जिले के नेताओं में भी चिंता व्याप्त हो गई है. राहुल कुल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मैंने डॉक्टर की सलाह के अनुसार कोरोना टेस्ट करवाया और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. यह खुशकिस्मती रही कि मेरे परिवार और कार्यालय के सहयोगी जो मेरे संपर्क में रहते हैं, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. मेरा स्वास्थ्य ठीक है और इलाज चल रहा है. उन्होंने अपने समर्थकों से चिंता न करने का आग्रह किया.