पुणे

Published: Aug 12, 2020 06:22 PM IST

कार्रवाईफरार अपराधी गिरफ्तार, एक पिस्तौल जब्त

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पुणे. मोकोका की कार्रवाई के बाद लगातार पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे बदमाश शुभम को पिस्तौल के साथ क्राइम ब्रांच ने जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक पिस्तौल और 2 जिंदा कारतूस जब्त किए गए. 

गिरफ्तार अपराधी पर दर्ज हैं 19 केस  

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम शुभम संभाजी गोले (24) है. यह एक शातिर बदमाश है. उस पर हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती, अपहरण, मारपीट और अवैध हथियार रखने सहित 19 केस दर्ज हैं. इस पर मोकोका लगाया गया था और वह 4 साल से येरवडा जेल में बंद था. जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद वह फिर से फरार हो गया. फरारी के दौरान उसके कहने पर पिरंगुट गांव के 3 लोगों ने एक व्यक्ति को धमकाकर जबर्दस्ती गाड़ी सहित लवले गांव के पास टीआरडब्ल्यू कंपनी के पीछे एक खाली जगह पर ले गए थे. यहां उस व्यक्ति से उसने और उसके साथियों ने मिलकर 41 हजार रुपए छीन लिए. 

सातारा जिले से किया अरेस्ट

इस मामले में पौड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया. इस मामले की जांच हवेली उपविभागीय पुलिस अधिकारी डॉ. सई भोरे पाटिल कर रहे थे. इस घटना के बाद से वह फरार था. स्थानीय क्राइम ब्रांच की एक टीम इसकी समानांतर जांच कर रही थी. गोपनीय खबर के अनुसार शुभम को सातारा जिले के कराड के पास हजारमाची से गिरफ्तार कर लिया.