पुणे

Published: Feb 12, 2023 04:18 PM IST

Nana Patoleराज्य में कानून-व्यवस्था चरमरा गई: नाना पटोले

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

पुणे : राज्य में विधायकों, पत्रकारों, वकीलों पर हमले हो रहे हैं। जनता असुरक्षित है, लेकिन, 50 खोके लेने वालों की सुरक्षा पर दिन को 20 लाख रुपय खर्च किए जा रहे है। राज्य में कानून व्यवस्था (Law and Order) बिगड़ी हुई है और राज्य और देश का कामकाज तानाशाही तरीके से चल रहा है। प्रशासनिक व्यवस्था का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है, ऐसा गंभीर आरोप कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (State President Nana Patole) ने लगाया है। 

पुणे के कांग्रेस भवन में पत्रकार वार्ता को नाना पटोले संबोधित कर रहे थे। पटोले ने कहा की, कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गौतम अडानी के बीच संबंधों के बारे में पूछे गए सवाल को लोकसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया। लेकिन इन सभी सवालों का जवाब प्रधानमंत्री को देशवासियों को देना होगा। देश के बैंकों, एलआईसी का पैसा लुट लिया गया है। इस पर उठे सवालों का जवाब देने के बजाय मोदी संसद में पान टापरी पर बहस की तरह भाषण दे रहे हैं। हलाकीं, कांग्रेस ने अडानी को बड़ा बनाया, ऐसा आरोप बीजेपी लगा रही है। तो हमारे शासन में अडानी कहां था और बीजेपी के आठ सालों में यह कहां पहुंच गया है, इसका बीजेपी को जवाब देना चाहिए। 

उपचुनाव में महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार जीतेंगे: पटोले 

बीजेपी के खिलाफ लोगों के मन में काफी गुस्सा है। इसलिए विधानसभा चुनाव में हार गए। अब कसबा पेठ और चिंचवडा उपचुनाव में भी महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवार जीतेंगे, ऐसा विश्वास नाना पटोले ने व्यक्त किया। साथ ही कहा की, कांग्रेस के केंद्रीय नेता उपचुनाव में नहीं आएंगे। शरद पवार हमारे नेता है।  शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी चुनाव प्रचार के लिए पुणे और पिंपरी-चिंचवड आएंगे, ऐसा नाना पटोले ने कहा।