पुणे

Published: Nov 01, 2022 09:56 AM IST

Pune Fire Videoपुणे: लुल्लानगर के होटल की 7वीं मंजिल पर लगी भयंकर आग, बिल्डिंग में पूर्व क्रिकेटर जहीर खान का रेस्टोरेंट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नयी दिल्ली/पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) से आ रही बड़ी  खबर के अनुसार, यहां के पुणे (Pune) के होटल में 7वीं मंजिल पर भयंकर आग लग गई है। फिलहाल घटनास्थल पर दमकल की 6 गाड़ियां मौजूद हैं। वहीं आग को बुझाने का काम भी आक्रामक रूप से जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुणे के लुल्लानगर इलाके में एक रेस्टोरेंट में आग लगी। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। इस आग की सूचना मिलते ही दमकल के तीन वाहन और तीन पानी के टैंकर भी मौके पर पहुंच चुके हैं। वहीं दमकलकर्मी फिलहाल आग बुझाने में लगे हुए हैं। इस मामले में अभी और विवरण की प्रतीक्षा है।

गौरतलब है कि, बीते जून को  पुणे के एक रूफ टॉप रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई थी। घटना औंध इलाके की थी। यहां सुबह 5 बजे बिल्डिंग के 10वें फ्लोर में स्थित True Tramm Trump रेस्टोरेंट में आग लगने से हड़कंप मच गया था। तब आगजनी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था। गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई जान हानि नहीं हुई थी।