पुणे

Published: Jan 23, 2021 08:11 PM IST

आत्महत्यारिटायर्ड पुलिसकर्मी ने परिवार समेत लगाई फांसी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
file

सांगली. पारिवारिक आत्महत्या (Suicide) की चौंकाने वाली खबर सांगली (Sangli) में सामने आई है। जहां एक सेवानिवृत्त पुलिस कांस्टेबल (Retired Police Constable) ने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

घटना सांगली जिले के बेलंकी गांव (Belanki Village) में हुई। इससे पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। इससे पुलिस विभाग में भी खलबली मच गयी है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

आत्महत्या के कारण जानने में जुटी पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अन्नासो गुरसिद गव्हाणे (65) सेवानिवृत्त पुलिस का नाम है। जिसने आत्महत्या कर ली। पत्नी मालन अन्नासो गव्हाणे (50) और लड़का महेश अन्नासो गव्हाणे मृतकों के नाम है। एक ही घर में तीन आत्महत्या से पुरे गांव में खलबली मचा गयी है। लड़का महेश गव्हाणे का शेयर बाजार में भारी कर्ज के कारण परिवार ने आत्महत्या कर ली। ऐसा चर्चा पुरे गांव में हो रही है। हालांकि सही कारण अभी तक सामने नहीं आया है। 

घर के पास ग्रामीणों की भारी भीड़ 

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच जारी है। घर के पास ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस बीच पुलिस ने तीनों के शव को परीक्षण के लिए नजदीकी स्थानीय अस्पताल भेज दिया है। फ़िलहाल पुलिस इस जांच में जुट गयी है कि इन तीनों ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया? पुलिस आन्नसो के मित्रों, परिवार और पड़ोसियों से भी पूछताछ करेगी।