पुणे

Published: Mar 09, 2024 09:50 AM IST

Maharashtra Politicsचुनावी मैदान में उतरने से पहले आपस में मिले ननद-भाभी, सुप्रिया-सुनेत्रा की मुलाकात से महाराष्ट्र की राजनीति में मची खलबली

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सुप्रिया सुले, सुनेत्रा पवार (डिजाइन फोटो)

पुणे: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर महाराष्ट्र की सियासत (Maharashtra Politics) गरमा रही है। इन सभी के बीच शरद पवार (Sharad Pawar) का गढ़ कहे जाने वाले बारामती (Baramati) का चुनावी माहौल देखने लायक है। दरअसल दिन-ब-दिन बारामती की सियासी लड़ाई दिलचस्प होती जा रही है।

जहां सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने कुछ ही दिनों पहले घोषणा की है कि वह बारामती से लोकसभा चुनाव लड़ेगी, इन्ही सबके बीच चर्चा हो रही है कि सुप्रिया को चुनौती देने बारामती से अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार (Sunetra Pawar) चुनाव लड़ेगी। 

ऐसे में अब इन दोनों के चुनावी मैदान में जहां आमने-सामने होने की चर्चाएं चल रहीं थी तभी ननद सुप्रिया और भाभी सुनेत्रा पवार इन्होने आपस में मुलाकात की है, अब इस मुलाकात को लेकर राजनीति की गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है। 

इस बारे इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार ने बारामती में मुलाकात की, इतना ही नहीं बल्कि एक-दूसरे को गले भी लगाया और बधाई दी। बारामती के पास जलोची गांव में कालेश्वरी मंदिर में ननद-भौजाई (सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार) एक साथ दर्शन किये। 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सुनेत्रा पवार ने एक बयान में कहा कि मंदिर में पूजा करने के बाद मेरी मुलाकात सुप्रिया से हुई। हम दोनों ने महाशिवरात्रि और महिला दिवस के अवसर पर एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं।” मतलब साफ है कि सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार की मंदिर में हुई मुलाकात बेहद सामान्य थी, लेकिन इस घटना से सियासी हलकों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। 

सुनेत्रा पवार-सुप्रिया सुले

इन सबके बीच आपको बता दें कि बारामती में होने वाला यह लोकसभा चुनाव बेहद दिलचस्प होगा। यहां से कौन बाजी मार जाता है, यह देखने लायक होगा।