पुणे

Published: Feb 29, 2024 08:22 PM IST

Namo Mega Job Fair Baramatiबारामती में 'नमो रोजगार मेला', सुप्रिया को निमंत्रण नहीं!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
नवभारत न्यूज नेटवर्क
पुणे: बारामती (Baramati) में राकां (शरदचंद्र पवार) को शिकस्त देने के लिए महायुति सरकार ने प्रयास तेज कर दिए हैं। राकां (अजित पवार) को मजबूती प्रदान करने के लिए राज्य सरकार बारामती में ‘नमो रोजगार मेला’ (Namo Mega Job Fair) आयोजित कर रही है, लेकिन इसमें स्थानीय सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) को बुलाया (Invitation) नहीं गया है। जबकि राकां शरद चंद्र पवार की कार्यकारी अध्यक्ष और सांसद सुप्रिया सुले कार्यक्रम में जाना चाहती हैं। 
सुप्रिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम विद्या प्रतिष्ठान मैदान पर होने वाला है। यदि मुझे निमंत्रण मिलेगा तो भी मैं राज्य के दोनों उप मुख्यमंत्रियों का स्वागत करने के लिए इस कार्यक्रम में जरूर जाऊंगी, लेकिन मुझे अभी तक इस जॉब फेयर का कोई निमंत्रण नहीं मिला है। इस क्षेत्र की प्रतिनिधि होने के नाते उनका स्वागत करना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है। 
 
शरद पवार ने सीएम-डीसीएम को दिया दावत
गौरतलब हो कि भले ही राज्य सरकार के कार्यक्रम में सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महायुति सरकार के नमो रोजगार मेले में सुप्रिया सुले को नहीं बुलाया हो लेकिन राकां नेता शरद पवार ने बड़ा दिल दिखाते हुए अपने क्षेत्र में आ रहे सीएम शिंदे और डीसीएम देवेंद्र फडणवीस व अजित पवार को अपने घर दावत पर आने का न्योता दे दिया है। 
 
पहली बार बारामती आएंगे सीएम 
शरद पवार ने निमंत्रण देते हुए पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद आप पहली बार बारामती आ रहे हैं, इस बात की मुझे खुशी है। मैंने आपको बारामती में अपने निवास ‘गोविंद बाग’ में आकर आतिथ्य भोज का आनंद लेने के लिए पहले ही फोन पर आमंत्रित किया है। कृपया नमो महारोजगार मेले के बाद अपनी कैबिनेट के अन्य सहयोगियों के साथ इस निमंत्रण को भी स्वीकार करें।