महाराष्ट्र

Published: Oct 24, 2022 01:55 PM IST

Politics of Maharashtraउद्धव गुट का चौंकाने वाला दावा, क्या शिंदे खेमे के 22 MLA बीजेपी में होंगे शामिल?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत में हर दिन दांव-पेंच खेले जा रहे हैं। कभी सीएम शिंदे (CM Shinde) कि ओर से कोई बयान आता है। तो कभी उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)गुट कि ओर से बयानबाजी होती है। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने दावा किया है कि एकनाथ शिंदे गुट के 22 से 40 MLA बहुत जल्द बीजेपी में शामिल होंगे। यह दावा शिवसेना के समाचार पत्र सामना में किया गया है। 

समाचार पत्र सामना में यह दावा किया गया कि अब हर कोई समझ गया है कि शिंदे का मुख्यमंत्री का पद कभी भी जा सकता है। शिंदे गुट को अंधेरी पूर्व उपचुनाव में एक उम्मीदवार खड़ा करना चाहिए था। लेकिन यह भाजपा थी जिसने इसे टाला है। अब शिंदे गुट के कई विधायक बीजेपी में शामिल होंगे। 

बता दें कि जब से उद्धव ठाकरे ओर एकनाथ सिंदे में अलगाव हुआ है। तब से दोनों गुटों में एक दूसरे को लेकर राजनीतिक जंग जारी है। अब एक बार फिर उद्धव ठाकरे ने सीएम शिंदे को घेर लिया है। फिलहाल इस मामले में अभी तक शिंदे गुट ओर बीजेपी कि ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उद्धव ठाकरे का यह दावा कितना सही है। यह आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल महाराष्ट्र की सियासत  गरमाई हुई है।