ठाणे

Published: Mar 27, 2022 08:36 PM IST

Kalyan Crimeकल्याण में झगड़ा सुलझाने पर 24 वर्षीय युवक की पिटाई, आरोपी की तलाश में पुलिस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

कल्याण : कल्याण (Kalyan) के एक युवक को उस समय आरोपियों ने पीट-पीटकर बेहोश कर दिया जब वह हो रहे झगड़े में बीच बचाव करने गया था। पीड़ित (Victim) की शिकायत (Complaint) पर कोलसेवाड़ी पुलिस (Kolsewadi Police) ने मामला दर्ज लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। कल्याण के पूर्वी हिस्से में शिवाजीनगर वालधुनी निवासी 24 वर्षीय मंगेश रोकड़े को कुछ युवकों ने रात 8.30 बजे आनंदवाड़ी इलाके उस समय हमला कर बुरी तरह पीटा जब वह हो रहे झगड़े में बीच बचाव करने गया था, युवक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।  

पीड़ित युवक द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार कोलसेवाड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित युवक मंगेश एक निजी कंपनी में कार्यरत है। उसे उसके दोस्त ने आनंदवाड़ी बुलाया था, वह वहां पहुंचा तभी वहां  मारपीट शुरू हो गई। विवाद को सुलझाने के लिए मंगेश जब मध्यस्थता करने गया तो उसे बुरी तरह पीटा गया,  उसका उल्हासनगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है पिटाई के बाद मंगेश बेहोश हो गया था।

जब उसे होश आया तो पुलिस ने उसके जवाब के आधार पर मामला दर्ज किया गया। उन्होंने अपने नामों का उल्लेख किया है,  हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है, अप्पा स्वामी, अभिषेक, धन्या, राठौर, सूरज पाटिल और सोहेल आरोपियों के नाम हैं जिन्हें पुलिस तलाश कर रही हैं, जबकि मंगेश के परिजनों ने आरोप लगाया हैं कि आरोपी इधर-उधर खुले आजाद घूम रहे हैं।