ठाणे

Published: Nov 25, 2020 04:30 PM IST

शिकायतमनपा सहायक विधि अधिकारी व क्लर्क में मारपीट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

भिवंडी. भिवंडी मनपा प्रभाग समिति क्रमांक 3 में कार्यरत 2 महिलाओं में कुर्सी-टेबल को लेकर हुए आपसी विवाद के उपरांत मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. महिला सहायक विधि अधिकारी की शिकायत पर शहर पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, विनया चंद्रकांत मोरे भिवंडी मनपा में अस्थाई रूप से सहायक विधि अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं. सहायक विधि अधिकारी विनया मोरे पदमा नगर स्थित प्रभाग समिति क्रमांक 3 कार्यालय में बैठकर प्रभाग समिति क्रमांक 3-4 के दोनों प्रभाग समितियों में कानूनी मामलों में मनपा की मदद करती है. घटना के अनुसार जब वे प्रभाग समिति क्रमांक 3 कार्यालय में कंप्यूटर टेबल पर बैठकर जरूरी कामकाज कर रही थी, उसी दरम्यान कार्यालय लिपिक कल्पना तलफडे ने आकर कंप्यूटर का बटन बंद कर दिया और कहा कि यह टेबल मेरा है. इस पर सिर्फ मैं बैठकर काम करती हूं. अगर तुम फिर कभी इस टेबल पर बैठी तो तुम्हारी खैर नहीं. विवाद के दरम्यान दोनों में गालीगलौज होने लगी.

आक्रोशित लिपिक कल्पना तलफडे ने चाबी के गुच्छे से विनया मोरे के ऊपर हमला कर दिया, जिसमें उनका दहिना हाथ चोटिल हो गया है. उक्त घटना से नाराज़ सहायक विधि अधिकारी विनया मोरे ने शहर पुलिस स्टेशन में कल्पना तलफडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शहर पुलिस ने कल्पना तलफडे पर भादंवि के कलम 324,504 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अभी तक इस मामले में महिला कर्मचारी कल्पना की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले की जांच पुलिस उप निरीक्षक प्रहलाद भामरे कर रहे हैं.