ठाणे

Published: Dec 05, 2022 05:48 PM IST

Case Registeredमहिला समेत 4 पत्रकारों पर रंगदारी के आरोप में केस दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
File Photo

उल्हासनगर : स्थानीय कैम्प क्रमांक 2 के खेमानी स्थित मामल पॉलिमर्स एलएलपी (Polymers LLP) नामक प्लास्टिक पैकेजिंग मटेरियल बनाने वाले एक छोटे से कारखाने के मालिक से 1 लाख रुपए हप्ता मांगने और 20 हजार रुपए लेकर मामले को रफा दफा करने के मामले में उल्हासनगर पुलिस (Ulhasnagar Police) ने स्थानीय 4 पत्रकारों (Journalists) के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया है इसमें एक महिला का भी समावेश है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऊक्त लोगों ने कंपनी में बनने वाले प्लास्टिक के उत्पाद पर आपत्ति जताते हुए कंपनी प्रबंधन को हड़काया था कि कानून को ताक पर रख कर तुम काम कर रहे हो, यदि कंपनी को चलाना और कार्रवाई से बचना है तो 1 लाख रुपए देने होंगे। बात 20 हजार में तय हुई और दो किश्तों इन चारों ने 20 हजार भी लिए। कंपनी मालिक जोसफ डिसूजा की शिकायत पर पुलिस ने शिवकुमार मिश्रा, राजेश शर्मा, रेखा ढगे और नितेश खेतवानी पर भादवि की धारा 385, 384, (34) जैसी गंभीर धाराओं के तहत अपराध पंजीकृत किया है। समाचार लिखे जाने तक संदिग्ध आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुयी थी। 

उल्हासनगर शॉपकीपर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक छतलानी के मार्गदर्शन में उल्हासनगर प्लास्टिक मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन ने ऊक्त मुद्दे पर एक पत्रकार परिषद का आयोजन कर ऊक्त मुद्दे की निंदा की और कहा कि ऊक्त बोगस और ब्लैकमेलर पत्रकारों को जल्द गिरफ्तार किया जाए यूएसए के अध्यक्ष दीपक छतलानी ने शहर के व्यापारियों से अपील की है इस प्रकार यदि कोई व्यक्ति आकर पैसों की डिमांड करता है तो वह सीधे पुलिस नियंत्रण कक्ष से मदद लेने की कोशिश करे, ताकि ऐसी घटनाओं पर रोक लग सके।