ठाणे

Published: Apr 21, 2022 03:03 PM IST

Torrent Power Companyभिवंडी में अप्रैल 2022 से बिजली दरों में बदलाव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

भिवंडी: भिवंडी में बिजली आपूर्ति (Electricity Supply) का ठेका (Contract) लेने वाली टॉरेंट पावर कंपनी (Torrent Power Company) ने अर्श कस्टमर केयर सेंटर, आमपाड़ा, भिवंडी (Bhiwandi) में जनता दरबार (Janata Darbar) का आयोजन किया।  जनता दरबार एक खुला मंच था, जहां ग्राहक किसी भी लंबित बिजली आपूर्ति,बिल, आवेदन संबंधी शिकायतों के लिए आमंत्रित थे। कार्यक्रम स्थल पर ग्राहकों की सहायता के लिए महाप्रबंधक जीवन क्लर्क, राघवेंद्र राव और स्नेहल देसाई, जनसंपर्क अधिकारी चेतन बदियानी सहित विभिन्न वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। 

गौरतलब है कि टोरेंट पावर पीआरओ चेतन बदियानी ने बताया कि इस जनता दरबार में करीब 200 उपभोक्ता शामिल हुए। कंपनी ने 1 अप्रैल, 2022 से लागू होने वाले टैरिफ परिवर्तन के बारे में उपभोक्ता जागरूकता के लिए अवसर के रूप में इस दरबार का उपयोग किया। 

टैरिफ परिवर्तन की मुख्य विशेषताएं 

नियमित रूप से लगेगा जनता दरबार

टोरेंट पावर पीआरओ चेतन बदियानी ने  बताया किया कि जनता दरबार कंपनी द्वारा अतीत में एक नियमित गतिविधि थी, हालांकि, पिछले दो वर्षों में कोविड के कारण कंपनी इस गतिविधि को जारी रखने में असमर्थ थी। उन्होंने आश्वासन दिया कि जनता दरबार अब नियमित रूप से आयोजित किए जाएंगे।