ठाणे

Published: Aug 29, 2022 06:43 PM IST

Electricity Theftशाहपुर तालुका में 15 बिजली चोरों पर अपराध दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

उल्हासनगर : शाहपुर तालुका (Shahpur Taluka) के सपगांव और आवरे गांव में 15 बिजली चोरों (Electricity Thieves) को महावितरण (Mahavitaran) की टीम ने कार्रवाई (Action) की है। इन बिजली चोरों ने 6 लाख 1 हजार 630 रुपए की बिजली चोरी की है। उसके खिलाफ बिजली अधिनियम 2003 की धारा 135 के तहत मुरबाड पुलिस स्टेशन में बिजली चोरी का मामला दर्ज किया गया है।  

आरोपियों के नाम

 सुनील गोपाल घरत, जयश्री किरण भांडे, भगवान महादु शेलके, नवनाथ नारायण वगाडे, तुकाराम भगवान शेलके, रामदास दत्तू शेरे, रमेश सोनू शेरे, विट्ठल मालू शेरे, बंदू नामदेव अंदाडे, सुदाम लहू भांडे, जयराम धोंडू भांडे, एल. पी. अंंदाडे, हीरामन महादू गगे, प्रियंका मदन अंदाडे और सुरेश वसंत भोइर ऐसे अपराध दर्ज आरोपियों के नाम है। इन सभी आरोपियों ने काले रंग के 20 एमएम के सर्विस वायर का इस्तेमाल करते हुए सीधे बिजली चोरी की है। 

उपविभागीय अभियंता अविनाश काटकरवार के मार्गदर्शन में सहायक अभियंता सूरज अंबुरले और उनकी टीम ने यह कार्रवाई की बिजली चोरी के अपराध में भारी सजा और जुर्माने का प्रावधान है और महावितरण द्वारा अपील की जा रही है कि किसी भी तरह से बिजली के अनाधिकृत उपयोग से बचें।