ठाणे

Published: Aug 14, 2020 05:37 PM IST

गणेशोत्सवमंडलों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अंबरनाथ. शिवसेना के अंबरनाथ शहर प्रमुख अरविंद वालेकर के मार्गदर्शन में स्थापित अंबरनाथ गणेशोत्सव समन्वय समिति के पदाधिकारियों ने अंबरनाथ नगरपालिका के मुख्याधिकरी डॉ. प्रशांत रसाल से मुलाकात की और उनके साथ आगामी सार्वजनिक गणेशोत्सव पर्व को लेकर विस्तृत चर्चा की और उन्हें सार्वजनिक गणेश मंडलों को अपेक्षित विविध सुझावों से संबंधित एक निवेदन पत्र दिया.

उक्त समन्वय समिति के पदाधिकारी संजय रुक्मा गावड़े द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार नपा के मुख्याधिकारी डॉ रसाल ने समिति के प्रतिनिधि मंडल की सभी बातों और सुझावों को गंभीरता से सुना. बकौल संजय गावड़े  सीओ ने बहुत ही सकारात्मक चर्चा के माध्यम से गणेश मंडलों के साथ पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है. मुख्याधिकारी ने चर्चा के दौरान कहा कि गणेशोत्सव मंडलों को आसानी से अनुमति उपलब्ध कराने के लिए, गणेशोत्सव मंडलों का ऑनलाइन पंजीकरण किया जाएगा और अगले 2 दिनों में एक वेबसाइट उपलब्ध कराई जाएगी. जिससे मंडल को आसानी होगी. 

निर्देशों का पालन अनिवार्य होगा

मुख्याधिकारी ने समन्वय समिति के प्रतिनिधि मंडल से अनुरोध किया कि कोरोना को रोकने की नगर पालिका के सामने बड़ी चुनौती है इसलिए सभी को सरकार द्वारा निर्धारित किए गए निर्देशों का पालन अनिवार्य होगा.