ठाणे

Published: Aug 03, 2021 02:40 PM IST

Corona Warriors नगर परिषद कर्मचारी संगठन की समीक्षा बैठक में, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने दिया कोरोना योद्धाओं को सम्मान पत्र

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

भिवंडी. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) महानगरपालिका / नगर परिषद कर्मचारी संगठन (Municipal Council Employees Organization) की तरफ से भिवंडी (Bhiwandi) के निजामपुर स्थित हुदा इंग्लिश हाई स्कूल एंड जूनियर कॉलेज के कांफ्रेंस हाल में भिवंडी अग्निशमन दल और आंगनबाड़ी सेविकाओं की एक सभा का आयोजन किया गया। उक्त सभा में प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी महानगरपालिका नगर परिषद संगठन के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष सुभाष मालपानी को वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अग्निशमन दल और  आंगनबाड़ी की सेविकाओं की समस्याओं से अवगत कराया गया। कार्यक्रम में अग्निशमन दल और बालवाड़ी सेविकाओं को कोरोना योद्धा का प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

 गौरतलब है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भिवंडी संगठन शहर अध्यक्ष तिरुमल वेंकटेश चिम्मनी के नेतृत्व और महिला शहर अध्यक्ष स्वाति कांबले, वरिष्ठ नेता जावेद फारूकी द्वारा आयोजित उक्त मीटिंग में पार्टी के वरिष्ठ नेता जावेद फारूकी ने बताया कि पुलिस दल और डॉक्टरों की टीम के साथ मिलकर प्रथम पंक्ति में काम करने वाले अग्निशमन दल के जवानों को महानगरपालिका और सरकार की तरफ से सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं, जो उन्हें मिलनी चाहिए। आंगनवाडी सेविकाओं की समस्याओं पर अपना विचार रखते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भिवंडी महिला शहर अध्यक्ष स्वाति ताई कांबले ने बताया कि राज्य सरकार आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को किसी भी श्रेणी में नहीं मानती।

मानधन के नाम पर सिर्फ 1500 रुपये प्रतिमाह भुगतान करती है और उसके बावजूद भुगतान का भी कोई समय सीमा तय नहीं है। अग्निशमन दल और आंगनबाड़ी सेविकाओं की समस्याओं को सुनने के बाद मालपानी ने कहा कि इस संदर्भ में वह महानगरपालिका आयुक्त सुधाकर देशमुख से जल्द ही विस्तृत चर्चा करेंगे।  उन्होंने बताया कि जल्द ही अग्निशमन दल और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का प्रतिनिधिमंडल लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरदचंद्र पवार  के समक्ष उनकी समस्याओं को रखा जाएगा और इसका समाधान किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एड. यासीन मोमिन, एड. फैसल मेमन, स्वाति कांबले, वरिष्ठ नेता जावेद फारूकी, एड. साजिद मोमिन, प्रवक्ता आरिफ अल्वी, अनिल मोरे आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन आसिफ खान ने किया।