ठाणे

Published: Jun 08, 2023 10:47 AM IST

Thane Accidentमहाराष्ट्र: ठाणे में ट्रक ने 10 साल की बच्ची को कुचला, मासूम की दर्दनाक मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली/ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के ठाणे (Thane) के शिलफाटा इलाके में बुधवार रात को तेज रफ्तार ट्रक ने एक 10 साल की बच्ची को कुचल दिया है। 

इस ह्रदयदारक घटना के बाद, बच्ची की मौके पर मौत हो गई। वहीं पुलिस ने बताया कि बीती रात करीब 8 बजे बच्ची सड़क पार कर रही थी, तभी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी है।

इसके साथ उन्होंने बताया कि बच्ची की पहचान रोली राम लवकुश मिश्रा के रूप में हुई है। फिलहाल आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना पर विवरण का इंतजार है।

घटना के अनुसार, यहां मुंबई से सटे ठाणे में दर्दनाक हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार ट्रक ने दस साल की बच्ची को कुचल दिया है। जिससे बच्ची ने मौके पर दम तोड़ दिया। मौके से ट्रक ड्राइवर फरार ना हो जाए, लोगों ने ड्राइवर को पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दी। 

वहीं मौके पर पुलिस पहुंचकर ड्राइवर को गिरफ्तार करने के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। मामले पर ठाणे पुलिस के अनुसार हादसा 7 जून को रात करीब 8;30 हुआ। शिलफाटा सर्कल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने दस साल की बच्ची को उस समय कुचल दिया जब बच्ची रोड को क्रॉस कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जप्त करने के साथ ही इसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।