ठाणे

Published: Mar 22, 2022 09:05 PM IST

Lift collapsed in Ambernathअंबरनाथ में बड़ी दुर्घटना टली, लिफ्ट गिरने से सात महिलाएं हुई घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
Representative Photo

अंबरनाथ : अंबरनाथ (Ambernath) में एक बिल्डिंग (Building) की लिफ्ट (Lift) अचानक नीचे गिर जाने की घटना प्रकाश में आई है। लिफ्ट में 7 जन सवार थे इनमें सभी को मामूली चोटें आई है सभी महिलाएं है, इनमें दो महिलाओं के पैर में फ्रैक्चर हुआ है।सोमवार की शाम की घटना है जानकारी के मुताबिक शहर के पूर्व परिसर के नीलयोग नगर स्थित अनिता बिल्डिंग की लिफ्ट दूसरे मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर आ गिरी।

इनमें कुछ महिलाएं बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के एक फ्लैट में डांस प्रैक्टिस के लिए गई थी। वहां से लौटते समय सात महिलाएं लिफ्ट में एक साथ बैठ गईं। जिससे लिफ्ट बहुत तेजी से नीचे आई और गिर पड़ी। लिफ्ट गिरने की रफ्तार इतनी तेज थी कि दो महिलाओं की टांग मौके पर ही टूट गई। अन्य महिलाओं को भी मामूली चोटें आई है। महिलाओं के चिल्लाने पर सोसायटी के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

इस संदर्भ में जब बिल्डर जीडी मिश्रा से बात की तो उन्होंने बताया कि लिफ्ट बिल्कुल नई है। उन्होंने कहा कि लिफ्ट में महिलाओं की अधिक संख्या में प्रवेश करने के कारण लिफ्ट गिर गई। मिश्रा के अनुसार हमने बिल्डिंग सोसायटी को सुपुर्द कर दी है। विद्या सुर्वे और सुमन दास के पैर फ्रैक्चर हुए है उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है।