ठाणे

Published: Sep 12, 2021 01:11 PM IST

Thane Mishapठाणे-दुर्घटना: इमारत की स्लैब गिरने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) शहर में रविवार सुबह एक आवासीय इमारत की सिल्ली/स्लैब गिरने से तीन लोग घायल हो गए थे। लेकिन अब ठाणे नगर निगम के अनुसार इस घटन में घायल 3 में से 2 लोगों की अब मौत हो चुकी है। 

जी हाँ इस बाबत ठाणे नगर निगम ने वक्तव्य देते हुए कहा है कि, उक्त घटना में दो लोगों की जान चली गई है। वहीं एहतियात के तौर पर खत्री अपार्टमेंट के सी विंग (73 कमरों में से 24 कमरे) को खाली करा लिया गया। सी विंग के सभी निवासियों को अस्थायी रूप से खानदेशी मस्जिद, राबोदी में स्थानांतरित कर दिया गया है।

इसके पहले आज सुबह ठाणे महानगरपालिका के उपायुक्त अशोक बरपुले ने बताया थे कि राबोदी इलाके में स्थित चार मंजिला इमारत की पहली मंजिल की सिल्ली करीब सुबह छह बजे गिरी। उन्होंने कहा कि जानकारी मिलने के बाद, स्थानीय दमकलकर्मी और क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ की टीम मौके पर पहुंची और मलबे के नीचे दबे तीन लोगों को बाहर निकाला।

इसके साथ ही बरपुले ने बताया था कि तीनों घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि इमारत में कुल 73 फ्लैट हैं। साथ ही बताया कि वहां रहने वाले सभी निवासियों को सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि नगर निकाय के इंजीनियर इमारत की जांच करेंगे।