ठाणे

Published: Feb 03, 2022 09:27 PM IST

TMCहरकत में आए ठाणे महानगरपालिका कमिश्नर, कोलशेत में नंदी बाबा मंदिर चौक से क्लैरिएंट कंपनी जंक्शन तक सड़क चौड़ीकरण कार्य का किया निरीक्षण

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
File Photo

ठाणे : ठाणे महानगरपालिका (Thane Municipal Corporation) के ऐन चुनाव (Election) के पहले कमिश्नर (Commissioner) डॉ. विपिन शर्मा (Dr. Vipin Sharma) अचानक ऐक्शन (Action) में आ गए है। उन्होंने कोलशेत में नंदी बाबा मंदिर चौक से क्लैरिएंट कंपनी जंक्शन तक सड़क चौड़ीकरण कार्य (Road Widening Work) का किया निरीक्षण और शेष कार्यों को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया।

इस मौके पर स्थायी समिति के अध्यक्ष संजय भोईर, माजीवाड़ा-मानपाड़ा प्रभाग समिति के अध्यक्ष भूषण भोईर, वरिष्ठ नगरसेवक देवराम भोईर, नगरसेविका ऊषा संजय भोईर, अपर आयुक्त (1) संदीप मालवी, उपायुक्त अशोक बुरपल्ले, सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपले, कार्यकारी अभियंता मोहन कलाल, उपनगर अभियंता रामदास शिंदे, खेल अधिकारी मीनल पलांडे उपस्थित थे।

डॉ. विपिन शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शहर में नंदी बाबा मंदिर चौक से क्लैरिएंट कंपनी जंक्शन तक सड़क को 40 मीटर चौड़ा और 1200 मीटर लंबा किया जाएगा। इसमें सड़क के दोनों ओर गटर, सर्विस डक्ट, पुलिया, आकर्षक फुटपाथ और हरे पौधे होंगे। 

उन्होंने कहा कि इस सड़क के चौड़ीकरण में बाधक निर्माण कार्य प्रगति पर है और लगभग 90 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। भूमि अधिग्रहण का काम 80 प्रतिशत पूरा हो चुका है। वर्तमान में चौड़ीकरण और कंक्रीटिंग का कार्य चल रहा है और आज उन्होंने सड़क का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने महानगरपालिका के सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग को सड़क चौड़ीकरण और कंक्रीटिंग के शेष कार्यों को समय से पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने एमएसईडीसीएल को इस सड़क पर ट्रांसफर और पोल ट्रांसफर का काम जल्द से जल्द पूरा करने का भी निर्देश दिया।