ठाणे

Published: May 26, 2022 09:36 PM IST

No Water Supplyठाणे शहर के इन इलाकों में आज पानी की आपूर्ति रहेगी बंद, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
file

ठाणे: ठाणे शहर (Thane City) में नौपाड़ा कोपरी प्रभाग समिति के तहत कोपरी (Kopri) क्षेत्र में धोबीघाट जलकुंभ का 300 मिलीमीटर व्यास का मुख्य वितरण करने वाली पाइपलाइन (Pipeline) साईं तीर्थ टॉवर के पास और बारा बांग्ला सर्कल के धनेश्वर मंदिर के समीप सैटिस परियोजना के कारण प्रभावित हो रही है। 

इस महत्वपूर्ण कार्य के कारण शुक्रवार 27 मई 2022 को सुबह 9 बजे से शनिवार 28 मई 2022 को सुबह 9 बजे तक 24 घंटे के लिए जलापूर्ति बंद रहेगी।

इन क्षेत्रों में नहीं आएगा पानी

इस शटडाउन के कारण ठाणे पूर्व के पूरे कोपरी क्षेत्र, सिद्धार्थ नगर, शांति नगर, चांदनी कोलीवाड़ा, साईंनगरी, साईंनाथ नगर, मस्तान नगर, ठाणेकर वाड़ी, कोपरी गांव, धोबीघाट, नाटू परांजपे कॉलोनी, स्टेशन परिसर, आदर्शनगर, सुदर्शन कॉलोनी, आनंदनगर, गांधीनगर, कानेवाड़ी, केदारेश्वर नगर और नवजीवन सोसायटी परिसर में जलापूर्ति उक्त अवधि के दौरान पूरी तरह से बंद रहेगी। उपरोक्त शटडाउन के कारण अगले 1 से 2 दिनों तक पानी की आपूर्ति बहाल होने तक कम दबाव में पानी की आपूर्ति बनी रहने की संभावना है। ठाणे महानगरपालिका जलापूर्ति विभाग ने नागरिकों से पानी को ठीक से स्टोर करने और टीएमसी प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील की है।