वर्धा

Published: Feb 20, 2022 03:37 AM IST

Rape3 नाबालिग पर अत्याचार, 55 वर्षीय आरोपी अरेस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Photo

गिरड (सं). 3 नाबालिग पर 55 वर्षीय आरोपी ने अत्याचार करने का मामला सामने आया़ पुलिस ने 55 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर पोक्सो के अंतर्गत मामला दर्ज किया है़ आरोपी चंद्रपुर के चिमूर तहसील के माकोना सावरी निवासी केशव बावसु वानखेड़े(55) है़ शुक्रवार को एक 7 वर्षीय तथा दो 6 वर्षीय बालिकाएं घर के आंगन में खेल रही थी.

टीन के पीपे बिक्री के लिए गांव आए केशव वानखेड़े ने बालिकाओं को अकेला देखकर उन्हें चॉकलेट के लिए पैसे देने का लालच दिया़ तीनों को गांव के निर्जन स्थल स्थित बाथरुम में ले जाकर अत्याचार किया़ इस बीच एक लड़की वहां से भाग निकली़ उसने मां को घटना बताने पर गांव के नागरिक घटनास्थल पहुंचे़ आरोपी और दो बालिकाओं के साथ अत्याचार करते पकड़ा गया.

जानकारी मिलते ही थानेदार सुनील दहीभाते ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया़ पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, उपविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश कदम ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी ली़ आगे की जांच पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, उपविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश कदम, थानेदार दहिभाते के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक धनश्री कुटेमाटे कर रही है.