वर्धा

Published: Nov 21, 2021 01:09 AM IST

Coronavirusधामनगांव में मिले 9 पाजिटिव, 300 लोगों की हुई कोरोना टेस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

हिंगनघाट (सं). समीपस्थ धामनगांव में 9 नए कोरोना संक्रमित मिलने से गांव में खलबली मच गई है़ इसमें एक ही परिवार के 7 सदस्यों का समावेश है, जिससे गांव में खलबली मच गई है़ स्वास्थ्य प्रशासन ने हरकत में आते हुए गांव के करीब 300 लोगों की कोरोना टेस्ट की है.

जानकारी के अनुसार संक्रमित परिवार की एक सदस्य वर्धा में बतौर नर्स कार्यरत है़ गत कुछ माह से वह घर पर ही थी़ प रंतु हाल ही में वह अपनी ड्यूटी पर गई, जहां कोरोना टेस्ट करने पर वह संक्रमित पायी गई़ यह बात पता चलते ही तहसील स्वास्थ्य विभाग की टीम धामनगांव पहुंची़ जहां परिवार के अन्य सदस्य संक्रमित पाये गए.

गत चार दिनों में गांव के 9 लोग संक्रमित मिलने से खलबली मची हुई है़ कोरोना जांच के दौरान वैद्यकीय अधीक्षक डा़ चाचरकर, तहसील अधिकारी डा़ कुचेवार सहित थानेदार संपत चव्हण भी मौजूद थे.

सभी को किया घर में किया क्वारंटाइन 

स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता बरतते हुए सभी संक्रमितों को घर में ही क्वारंटाइन कर दिया है. फिलहाल इनमें से किसी भी की हालत चिंताजनक नहीं है़ इस जांच कार्य के लिए बुराकोनी सेंटर के डा़ ठाकरे, डा़ रुईकर ने सहयोग दिया़  इसे गंभीरता से लेते हुए बुरकोनी स्वास्थ्य केंद्र की ओर से गांव में कोरोना जांच शिविर लिया गया, इसमें करीब 300 लोगों की टेस्ट की गई़  छोटे से गांव में नौ संक्रमित मरीज पाये जाने से स्वास्थ्य विभाग ने नागरिकों से कोरोना नियमों का पालन करने का आह्वान किया है.