वर्धा

Published: Oct 03, 2021 03:04 AM IST

निषेधमुनगंटीवार को दिखाए काले झंडे, पुलगांव को तहसील का दर्जा देने की मांग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पुलगांव (सं). पुलगांव को तहसील बनाने की मांग को लेकर स्थानीय नागरिक व कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने पूर्व वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार को काले झंडे दिखाकर उनके प्रति निषेध जताया.

2016 से पुलगांव नगर परिषद में भाजपा की सत्ता आने पर किसी भी हाल में पुलगांव को तहसील का दर्जा दिलाने का आश्वासन पूर्व वित्तमंत्री मुनगंटीवार ने पुलगांव वासियों को दिया था़  उनके आश्वासन से स्थानीय जनता में एक विश्वास जगा था़  इस मुद्दे पर शहर वासियों ने भाजपा को वोट देकर पुलगांव नप पर भाजपा का परचम लहराया.

परंतु मुनगंटीवार अपने आश्वासन को ही भूल गए है, यह आरोप शहर वासियों ने लगाया. परिणामवश शनिवार को जब मुनगंटीवार पुलगांव दौरे पर थे, तब उनका निषेध जताया गया.  

कांग्रेस ने लगाए गो बैक के नारे 

मुनगंटीवार गो बैक के नारे लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए़  पिछले पांच वर्षों में पुलगांव को तहसील का दर्जा मिले, इसलिए कोई प्रयास नहीं किये गए़  इसलिए उक्त निषेध आंदोलन किया गया़  इस प्रसंग पर कांग्रेस के पदाधिकारी व पूर्व नगराध्यक्ष मनीषकुमार साहू, कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रमुख अमित ददगाल, डा़ इंदरसिंग परिहार, श्रीकांत शुक्ला, देवकांत सहारे, शेख हन्नु, राजेश खोडे, अमन अंबादे सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.