वर्धा

Published: Apr 25, 2022 12:40 AM IST

Clashजगह को लेकर छिड़ गया विवाद, निर्माण पर प्रापर्टीधारकों में टकराव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

वर्धा. आर्वी नाका गांधीनगर परिसर में इमारत निर्माण कार्य को लेकर प्रापर्टीधारकों में विवाद चल रहा है़ इसमें एक गुट ने निर्माण कार्य अवैध रूप से होने के बावजूद प्रशासन पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है़ वहीं दूसरे गुट ने निर्माण कार्य के लिए जरूरी सभी प्रकार की अनुमति लेने की बात स्पष्ट की है.

गांधीनगर स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज रोड के पास आनंद मंशानी व पृथ्वीराज गुप्ता के मालकियत की जगह है़ पृथ्वीराज गुप्ता ने हाल ही में अपनी जगह का पुराना निर्माण कार्य ढहाकर पुन:निर्माण शुरू कर दिया़ इस पर मंशानी ने आपत्ति जताते हुए निर्माण कार्य अनधिकृत रूप से होने का आरोप लगाते हुए नगर परिषद में शिकायत दर्ज की.

पालकमंत्री केदार को दिया ज्ञापन

इसके बाद 8 अप्रैल 2022 को नगर परिषद ने निर्माण कार्य रोकने का नोटिस भेजा़  किंतु, कार्रवाई नहीं होने से मनशानी ने 99/2022 अंतर्गत न्यायालय में गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया़ इस मामले को लेकर मंशानी ने 23 अप्रैल को नागपुर में जिले के पालकमंत्री को निवेदन सौंपकर संबंधितों पर कार्रवाई कर अवैध निर्माण कार्य रोकने की मांग की है़ ज्ञापन में गुप्ता व उनके दोनों बेटों ने सेंट्रल बैंक झड़शी शाखा में झूठे कागजात पेश कर कर्ज उठाया, इस बारे में शिकायत जल्द दर्ज करने की बात कही है.

मंशानी प्रशासन को कर रहा गुमराह

आनंद मंशानी यह झूठे आरोप लगाकर प्रशासन को गुमराह तथा हमें निरंतर परेशान कर रहा है़ मंशानी ने न्यायालय में दर्ज किया मुकदमा न्यायाधीश द्वारा 19 अप्रैल को रिजेक्ट कर दिया है़ फिर भी न्यायालयीन आदेश की अवमानना कर मंशानी यह झूठ फैलाकर परेशान कर रहा है. 

-पृथ्वीराज गुप्ता, प्रापर्टीधारक