वर्धा

Published: Jul 07, 2020 04:55 PM IST

कोरोनारिपोर्ट पॉजिटिव आते ही बुजुर्ग की मृत्यु, सोमवार को सावंगी के अस्पताल में हुए थे भर्ती

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वर्धा. जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरिज मिल रहे है़ ऐसी स्थिति में मंगलवार, 7 जुलाई की दोपहर 75 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोनाबाधित निकलने के कुछ समय बाद ही मृत्यु होने की खबर है़ मृतक को सोमवार की देर शाम सावंगी के आचार्य विनोबा भावे ग्रामीण अस्पताल में दाखील किया गया था़ प्रशासन ने मृतक के रिश्तेदारो को क्वारंटाईन करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है़. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आर्वी के रामदेवबाबा वार्ड निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग घर में ही फिसलकर गिर गए थे़ इससे उनके सिर पर गहरी चोट पहुंची़ परिणामवश उन्हें सोमवार को सावंगी के आचार्य विनोबा भावे ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया था़ उनमें कोरोना के लक्षण पाये जाने से अस्पताल प्रशासन ने स्वॅब जांच के लिए भेज दिए थे़ मंगलवार, 7 जुलाई की दोपहर बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई़ किन्तु इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने ईलाज के दौरान दम तोड दिया़.

परिणामवश स्वास्थ्य विभाग ने उनके एक रिश्तेदार को क्वारंटाईन कर लिया़ जबकि अन्य चार से पांच लोगों की तलाश चल रही है़ साथ ही आर्वी के रामदेवबाबा वार्ड में प्रतिबंधात्मक उपाययोजना शुरु कर दी गई़ बुजुर्ग की मौत का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया़ किन्तु उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टी जिला शल्य चिकित्सक व जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने की़.