वर्धा

Published: Dec 17, 2021 03:32 AM IST

Fraudपुलिस के हाथ लगे अहम दस्तावेज, आरोपी के मकान की ली गई तलाशी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वर्धा. नाशिक स्थित अज्ञेय एग्रो कंपनी की ओर से किए धोखाधड़ी प्रकरण में अरेस्ट आरोपी के मकान की गुरुवार को आर्थिक अपराध शाखा पुलिस ने तलाशी ली़  इसमें आरोपी के पास से कुछ अहम दस्तावेज हाथ लगने की जानकारी है़  बता दें कि अज्ञेय एग्रो एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रा़ लि. नाशिक, अज्ञेय अर्बन मल्टीपल नीदी लिमिटेड नाशिक के पदाधिकारियों ने वर्धा सहित अन्य जिलों के सैकड़ों नागरिकों कां झांसा दिया.

प्रलोभन व प्राडक्ट बेचकर करोड़ों रुपयों का गबन कर लिया़  प्रकरण में कंपनी के संचालक रमेशकुमार अंबरसिंह जोनवाल सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है़  प्रकरण में पहला आरोपी समतानगर निवासी आशीष ज्ञानेश्वर वानखेड़े (34) को पुलिस ने हिरासत में लेकर 23 तक उसका पीसीआर हासिल किया है. 

अज्ञेय एग्रो फ्राड प्रकरण की जांच जारी

गुरुवार को आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने आरोपी आशीष के मकान की छानबीन की़  काफी देर तक चली इस छानबीन में कंपनी से जुड़े कुछ दस्तावेज जब्त किये गए है़  साथ ही आरोपी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है़ इस फ्राड प्रकरण के अन्य आरोपी शीघ्र ही पुलिस हिरासत में होने की संभावना है़  प्रकरण में एसपी प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंके के मार्गदर्शन में आर्थिक अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक कांचन पांडे जांच कर रहे है.