वर्धा

Published: Jan 23, 2022 02:56 AM IST

BJYMयुवाओं को रोजगार देने भाजयुमो की पहल, 23 से 2 फरवरी तक शिविर का आयोजन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वर्धा. भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से जिलाध्यक्ष वरुण पाठक के नेतृत्व में नेताजी सुभाषचंद्र बोस जयंती के उपलक्ष्य में बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार शिविर का आयोजन किया गया है़  यह शिविर भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद, दिल्ली के जरिए ली जाएगी़  रोजगार शिविर के अंतर्गत सिक्युरिटी स्किल कौन्सिल आफ इंडिया तथा एसआयएस इंडिया लिमिटेड की ओर से सुरक्षा जवान पुरुष पदों के लिए मेगा भरती आयोजित की गई है. 

नौकरी दिलाने की दिशा में प्रयास जारी

इसके अंतर्गत जिले के 300 युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है़  कोरोना महामारी के संकट में अनेक युवा बेरोजगार हुए है़  उन्हें नौकरी उपलब्ध करने के उद्देश्य से यह शिविर आयोजित किया गया है़  भरती के लिए 10 वीं पास अथवा नापास, ऊंचाई 168 सेमी, वजन 55 किलो रहना जरूरी है़  पुरुष उम्मीदवार की उम्र 21 से 27 आयु रहना जरूरी है तथा वह मेडिकल फिट रहना चाहिए़  शिविर में आते समय उम्मीदवार को आधार कार्ड, 2 पासपोर्ट फोटो, शैक्षणिक प्रमाणपत्र की जेराक्स प्रति लाना अनिवार्य है.  

शिविर का लाभ लें

24 जनवरी को आदर्श महाविद्यालय आंजी (बड़ी), 25 को भैयासाहब उरकांदे आयटीआय वायगांव, 27 को रामदास तड़स आयटीआय देवली, 28 को बिडकर महाविद्यालय हिंगनघाट, 29 को संस्कार ज्ञानपीठ के बाजू में विट्ठल मंदिर, समुद्रपुर, 1 फरवरी को कस्तूरबा हाईस्कूल कारंजा, 2 फरवरी को विद्याभारती महाविद्यालय सेलू में शिविर आयोजित है़  उम्मीदवारों को मास्क के सिवाय प्रवेश नहीं दिया जाएगा‍. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर युवावर्ग मेगा भरती शिविर का लाभ लेने का आह्वान जिलाध्यक्ष वरुण पाठक ने किया है.