वर्धा

Published: Mar 21, 2023 01:24 AM IST

Theftभीड़ में चोर ने उड़ाया मंगलसूत्र, बस में चढ़ रही थी महिला यात्री

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वर्धा. बस में चढ़ते समय भीड़ का लाभ उठाकर महिला चोर ने बैग से 25 ग्राम का मंगलसूत्र व नकद सहित कुल 75 हजार 300 रुपयों का माल चुरा लिया़ उक्त वाकया रविवार को वर्धा बस स्थानक परिसर में सामने आई. यवतमाल निवासी अर्चना योगेश तरोणे (38) यह वर्धा निवासी रिश्तेदार के यहां वास्तुपूजन कार्यक्रम के लिये आयी थी.

कार्यक्रम निपटने के बाद 19 मार्च को वह यवतमाल जाने के लिये वर्धा बस स्थानक पर पहुंची़ जहां प्लेटफार्म क्रं.5 पर यवतमाल जाने वाली बस लगी़ इससे महिला बस में चढ़ने के लिये गई़ इस दौरान भीड़ का लाभ उठाकर महिला की बैग से महिला चोरों ने पर्स चुरा ली़ इसमें 25 ग्राम का मंगलसूत्र व नकद सहित 75 हजार 300 रुपयो का माल था़ बस में चढ़ने के बाद सीट पर बैठते ही महिला को बैग की चैन खुली दिखी़ देखने पर मंगलसूत्र रखी पर्स गायब थी़ शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.

CCTV में कैद हुई चोरी की हरकत

घटना के बाद पुलिस टीम ने बस स्थानक पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले़  इसमें प्लेटफार्म क्रं.5 पर लगे सीसीटीवी में पीड़ित महिला के पीछे दो संदिग्ध महिलाएं दिखी थी़ दोनों अपने हाथ की चालाकी दिखाकर वहां से नौ दस ग्यारह हो गई़ उनकी तलाश पुलिस कर रही है.