वर्धा

Published: Apr 18, 2024 02:09 AM IST

Lok Sabha Elections 2024प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तलेगांव में सभा शुक्रवार को, 50 एकड़ जगह में भव्य मंडप, तैयारियां अंतिम चरण में

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
मोदी की सभा की तैयारियां

वर्धा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्रवार, 19 अप्रैल को तलेगांव श्यामजीपंत के चेतना मैदान पर शाम 4 बजे सभा का आयोजन किया गया है. वर्धा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी रामदास तडस व अमरावती की प्रत्याशी नवनीत राणा के प्रचारार्थ इस सभा का आयोजन किया गया है. भाजपा व्दारा सभा तैयारियां जोर-शोर से की जा रही है. 50 एकड़ जगह पर भव्य मंडप लगाकर सभा का नियोजन किया जा रहा है. सभा में करीब 1 लाख नागरिक उपस्थित रहने का अनुमान है. जिसके चलते 150 एकड़ में पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है.

वर्धा व अमरावती व यवतमाल जिले से नागरिक सभा में उपस्थित रह सकते हैं. पुलिस विभाग ने सुरक्षा की दृष्टि से सभी उपाय योजना आरंभ की  है. बुधवार को दो हेलिकॉप्टर से परिसर का निरीक्षण कर लैडिंग किया गया. परिसर की जांच युद्धस्तर पर की जा रही है. पुलिस महानिरीक्षक छेरिंग दोरजे व पुलिस अधीक्षक नुरूल हसन नियोजन को लेकर ब्यौरा ले रहे हैं.

मोदी की सभा की तैयारियां

वर्धा, अमरावती व यवतमाल में 26 को मतदान
तलेगांव नागपुर-अमरावती राष्ट्रीय महामार्ग पर होने के साथ अमरावती जिले की सीमा निकट है. वर्धा, अमरावती व यवतमाल के लिये दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा. अमरावती की सीमा से निकट ही सभा स्थल होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा का प्रभाव दोनों लोकसभा सीट के प्रत्याशियों के लिए होगा. भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील गफाट ने बताया कि सभा की तैयारियां अंतिम चरण में है. पार्किंग के साथ ही अन्य व्यवस्था का ब्यौरा लिया जा रहा है.