वर्धा

Published: Oct 27, 2022 12:46 AM IST

Combing operationरामनगर पुलिस एक्शन मोड पर, SP की फटकार, कोम्बिंग ऑपरेशन शुरू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वर्धा. रामनगर थाना क्षेत्र में बढ़ती अपराधिक गतिविधियों के चलते पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन को कुछ सूचना प्राप्त हुई थी़  इस आधार पर उन्होंने पहली बैठक में ही थाना प्रमुख को फटकार लगाई व उचित दिशानिर्देश जारी किये़ इसके तुरंत बाद रामनगर पुलिस एक्शन मोड पर आ गई़ गत दो दिनों से थाना क्षेत्र में अवैध व्यवसाय करने वालों के खिलाफ कोम्बिंग आपरेशन चल रहा है.

25 अक्टूबर को पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर रामनगर के थानाप्रमुख ने 2 पुलिस अधिकारी व 18 कर्मियों का एक दल गठित किया़ थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध जुआ व शराब बिक्री के स्थानों पर पहुंचकर 6 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई़ डीवायएसपी पीयूष जगताप के मार्गदर्शन में दो वरिष्ठ अधिकारी, दस कर्मी के एक दल ने शाम 7 से रात्रि 10 बजे दौरान कोम्बिंग ऑपरेशन चलाया गया़ इस दौरान 16 बदमाशों को जांचा गया.

शराबबंदी के तहत 6 मामले दर्ज हुए

शराबबंदी के तहत 6 मामले दर्ज हुये़ 4 निगरानी बदमाश, 15 संदिग्धों को तलाश गया़ दस संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली गई़ इसके अलावा पुलिस टीम ने स्वावलंबी मैदान, तुकड़ोजी मैदान, आर्ट कालेज मैदान, आयटीआय टेकड़ी, हनुमान टेकड़ी परिसर में गश्त लगाकर असामाजिक तत्व व गांजा पीनेवालों की खोजबिन की़  यही नहीं तो बैचलर मार्ग पर स्टंटबाज व जोर से दुपहिया चलाने वाले युवकों को सबक सिखाया गया़ इसके लिये विशेष दल का गठन किया गया.

पावडे चौराहे पर 2 यातायात कर्मी नियुक्त किये गये़ यही नहीं तो आगे से अवैध व्यवसाय पर पैनी नजर रखने के लिये रामनगर थाना क्षेत्र में चौबीस घंटे के लिय 5 दल एक्टिव रहने की जानकारी थाना प्रमुख हेमंत चांदेवार ने दी.