वर्धा

Published: Jan 05, 2024 02:22 AM IST

Sand smugglersWardha News: रेत तस्करों पर कसा शिकंजा, 10.5 लाख का माल किया गया बरामद

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

वर्धा. रेत तस्करों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने रेती व ट्रैक्टर ऐसा कुल 10 लाख 5 हजार रुपयों का माल जब्त कर लिया़ उक्त कार्रवाई को हिंगनघाट थाना क्षेत्र के तरोड़ा परिसर में अंजाम दिया.

3 जनवरी की रात्रि अपराध शाखा पुलिस को तरोड़ा के धाम नदी पात्र के वडोबा घाट से रेत की चोरी होने की भनक लगी. इसके आधार पर पेट्रोलिंग दल ने तरोड़ा मार्ग पर नाकाबंदी की़ जहां बिना नंबर के ट्रैक्टर को रोक लिया गया. चालक तरोड़ा निवासी प्रकाश उईके से पूछताछ की़ उक्त ट्रैक्टर वडोबा रेत घाट से रेती उठाकर तरोड़ा होते हुए सावली सास्ताबाद की ओर जा रहा था.

इस संबंध में चालक के पास कोई परमिट नहीं था़ पुलिस ने आरोपी प्रकाश सीताराम उईके (38) को हिरासत में ले लिया. मौके से नीले रंग का बिना क्रमांक का ट्रैक्टर, एक लाल रंग की ट्रॉली व सौ फिट रेत ऐसा 10 लाख 5 हजार रुपयों का माल जब्त कर लिया. उक्त रेत की चोरी ट्रैक्टर मालिक हसन निजाम शेख के कहने पर हो रही थी. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

उपरोक्त कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक नूरुल हसन, अपर पुलिस अधीक्षक डा़ सागर कवडे के मार्गदर्शन में एलसीबी के पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड के निर्देश पर दल के कर्मचारी सचिन इंगोले, रामकिसन ईप्पर, अरविंद इंगोले आदि ने अंजाम दिया.