वर्धा

Published: Jan 04, 2022 02:46 AM IST

Suspendedदूसरा पुलिसकर्मी भी हुआ सस्पेंड, थाने में युवक से मारपीट प्रकरण

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

आष्टी-शहीद (सं). आष्टी थाने में युवक के साथ मारपीट करके उसका वीडियो वायरल करने के प्रकरण में वरिष्ठ अधिकारी ने थाने के पुन: एक कर्मी पर निलंबन की कार्रवाई किए जाने की जानकारी है.

29 दिसंबर को अंतोरा निवासी मंगेश तायवाडे को थाने में बुलाकर उसकी राजेश ठाकरे ने पिटाई की थी़ इसके लिए थाने के कर्मियों ने उसकी मदद की़  घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने से प्रकरण सामने आया़  इसमें राजेश ठाकरे सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया़  वहीं पुलिसकर्मी विनायक घावट को 1 जनवरी को ही सस्पेंड कर दिया था.

प्रकरण की जांच में पुन: एक कर्मचारी दोषी पाया गया़ परिणामवश 2 जनवरी को पुलिसकर्मी महेंद्र अंबुडारे पर निलंबन की कार्रवाई करने की जानकारी है़  पीड़ित मंगेश तायवाडे उपविभागीय पुलिस अधिकारी के समक्ष बयान के लिए पेश हुआ था. 

घटना के दिन थानेदार नहीं थे थाने में मौजूद वहीं 3 जनवरी को मंगेश अपने माता-पिता व पत्नी के साथ थाने में बयान के लिए पहुंचा़ जांच पड़ताल में थाने का दूसरा पुलिसकर्मी महेंद्रा अंबुडारे भी दोषी होने की बात सामने आयी़  जिस दिन आष्टी थाने में यह वारदात घटी उस दिन थानेदार लक्ष्मण लोकरे यह अंतोरा में खेती के नापजोख के प्रकरण में गए थे़ किन्तु थाने में दो पुलिस उपनिरीक्षक होते हुए घटना के दिन उनका न होना, इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गरमाया हुआ है़  प्रकरण की विस्तृत जांच करने पर और लोग कार्रवाई के चपेट में आने की संभावना है.