वर्धा

Published: Oct 23, 2021 02:58 AM IST

Surrenderedफरार पुलिसकर्मी ने किया सरेंडर, पेट्रोल पम्प के पास हुआ था हादसा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

कारंजा घाड़गे (सं). समीपस्थ राजनी पेट्रोल पम्प परिसर में घटे हादसे के बाद कार चालक फरार पुलिसकर्मि स्वयं उपविभागीय पुलिस अधिकारी के पास पहुंचा़ उसे हिरासत में लेकर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी गई़ बता दें कि 20 अक्टूबर की रात्रि 7.30 बजे कारंजा थाने के पुलिसकर्मी पवन लव्हाले ने तलेगांव समीप होटल में अपना जन्मदिन मनाया़ पार्टी निपटाकर कार से लौट रहा था़ इस दौरान राजनी निवासी किसान साहबराव धुर्वे की उसकी कार की चपेट में आने से मौत हो गई.

वहीं दिलीप परतेती गंभीर रूप से घायल हुआ़ हादसे के बाद कार चालक पुलिसकर्मी फरार हो गया था़ इससे कारंजा में अच्छा खासा बवाल मच गया़ ग्रामीणों ने थाने पर दस्तक देते हुए पुलिसकर्मी के हिरासत की मांग की़ पुलिसकर्मी के साथ कार में उसके अन्य साथी भी होने का आरोप ग्रामीणों ने लगाया़ आखिरकार पुलिसकर्मी ने स्वयं उपविभागीय पुलिस अधिकारी के पास पहुंचकर खुद को सरेंडर कर दिया़ कारंजा पुलिस ने उसे हिरासत में लेने की जानकारी है.

पवन लव्हाले को चोट लगने से उसे जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है़ साथ ही उसके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करने की जानकारी थानेदार दारासिंग राजपूत ने दी़ न्यायालय में पेश करने के साथ ही आगे की प्रक्रिया कारंजा पुलिस कर रही है.