वर्धा

Published: Feb 04, 2022 01:25 AM IST

Robbery5 दिन बाद भी हाथ नहीं आए लुटेरे, पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

कारंजा-घा. (सं). हथियार की नोंक पर बुजुर्ग दम्पति को बंधक बनाते हुए लूट को अंजाम देनेवाले लुटेरे 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगे़  इस वारदात के बाद पुलिस ने लुटेरों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है़  कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगने की जानकारी है.

बता दें कि, शहर के शिक्षक कालोनी निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक मुरलीधर भोयर व शरयू भोयर को 30 जनवरी की रात में बंधक बनाया गया. चाकू की नोंक पर लूट को अंजाम दिया गया़  इस दौरान लुटेरों ने मुरलीधर भोयर पर चाकू से हमला भी किया़  वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे नौ दो ग्यारह हो गए़ घटना सामने आते ही वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया. पिछले पांच दिनों से पुलिस लुटेरों की तलाश में है.

LCB के 4 दल रवाना

एलसीबी के चार दल व स्थानीय पुलिस लुटेरों की तलाश में विभिन्न दिशा में रवाना हुई है़ प्रकरण के बाद पीड़ित दम्पति के परिजनों से भी पूछताछ कर मोबाइल के रिकॉर्ड जांचे़  परिसर के नागरिकों के बयान लिये गए़ आसपड़ोस व मुख्य मार्ग के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए़  इसमें कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगने की जानकारी है़ लूट की वारदात के बाद से शहर में दहशत व्याप्त है़ वारदात के दिन एक लुटेरे ने मोबाइल का उपयोग करने की जानकारी है़ परिणामवश पुलिस साइबर सेल की मदद ले रही है़ शीघ्र ही लुटेरे गिरफ्त में होने की संभावना जताई जा रही है.