वर्धा

Published: Apr 18, 2021 11:48 PM IST

Wardha Corona Updateरिपोर्ट पाजिटिव आते भागा युवक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

वर्धा. लाकडाउन में  बेवजह घूमने वालों के खिलाफ प्रशासन ने सक्त कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. गत दो दिनों से शहर के छत्रपति चौराहे पर एंटीजन टेस्ट की जा रही है. टेस्ट के दौरान पाजिटिव रिपोर्ट आते ही एक युवक वहां से भाग निकल, जिससे कुछ देर तक हड़कम्प मच गया. खबर लिखे जाने तक पुलिस भागे युवक की तलाश कर रही थी. प्रतिदिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. अस्पतालों में आक्सीजन बेड उपलब्ध नहीं हो रहे.

इस दौरान मरीजों को हर संभव सुविधाएं उपलब्ध कराने की कोशिश की जा रही है. फिर भी रिकार्डब्रेक मरीज मिलने से प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है. अत्यावश्यक सुविधाएं दोपहर 2 बजे तक शुरू है. इ सके बाद नागरिकों को घरों के बाहर न निकलने का आह्वान प्रशासन कर रहा है़ बावजूद इसके शहर में भीड़ होने से जिला, नगर परिषद प्रशासन एवं पुलिस की ओर से बेवजह घॅमनेवालों की सख्ती से एंटीजन टेस्ट करना शुरू कर दिया है.

100 में से 3 निकले संक्रमित

रविवार को 100 लोगों की एंटीजन टेस्ट की गई़ इसमें से 3 लोग पाजिटिव निकले़ बेवजह घूमने वालों को कतार में खड़े रखकर एंटीजन टेस्ट की जा रही थी़ तभी एक युवक की रिपोर्ट पाजिटिव निकली़ युवक को रिपोर्ट पाजिटिव आने की बात पता चलते ही वह कार्रवाई के डर से भाग निकला़ वहां उपस्थित सभी चौंक गए.  पश्चात वहां उपस्थित लोग युवक को पकड़ने भागे़, लेकिन युवक नहीं मिला़ युवक की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई थी.  

प्रशासन को सहयोग करने की जरूरत

इन दिनों प्रशासन पर कामकाज का बोझ बढ़ गया है़ लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है़ वे कोरोना फैलाव के लिए कारण बन रहे है़ प्रशासन को नागरिकों के सहयोग की जरूरत है़ अन्यथा परिस्थिति और भी गंभीर हो जाएगी.