वर्धा

Published: May 29, 2022 01:42 AM IST

Violenceडांगरी वार्ड में युवकों का उत्पात, तोड़फोड़ की, 9 के खिलाफ FIR

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वर्धा. पुलिस में शिकायत करने पर गुस्साए आठ से नौ युवकों ने व्यक्ति के मकान में जबरन प्रवेश कर तोड़फोड़ की़ कार की कांच फोड़ कर उत्पात मचाया़ गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देकर वहां से निकल गए़ उक्त वारदात हिंगनघाट के डांगरी वार्ड में सामने आते ही हड़कम्प मच गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार डांगरी वार्ड निवासी गणेश भागे को भोजराज जंगलने से जन्मदिन होने के कारण पैसों की मांग की़ इस बात से इन्कार करते हुए गणेश ने पुलिस में शिकायत कर दी़ यह बात पता चलते ही मध्यरात्रि दौरान भोजराज जंगले अपने साथियों को लेकर गणेश के घर पहुंचे़ जहां दरवाजा ठोक कर गालीगलौज करने लगे़ वें इतने पर ही नहीं रुके तो ऊपरी माले का दरवाजा तोड़कर भितर प्रवेश किया.

मोटरपंप का नुकसान

अलमारी व मोटरपम्प की तोड़फोड़ कर दी़ इसके बाद बाहर खडी कार क्रमांक एमच 43 वी 3396 के कांच फोडते हुए भयंकर उत्पात मचाया़ यह घटना प्रकाश में आते ही परिसर में हड़कम्प मच गया़ पश्चात सभी युवक जान से मारने की धमकी देकर दहशत फैलाते हुए वहां से निकल गए़ प्रकरण में नैना गणेश भागे (29) की शिकायत पर हिंगनघाट पुलिस ने भोजराज जंगले, मोहन भुसारी, चिमा उर्फ अनिकेत, शाहरुख, समीर, वृषभ आजाद, मयुर टामटे, रोशन व शैलेश के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी.