वाशिम

Published: Jan 17, 2022 09:23 PM IST

Open Gymआईयूडीपी कालोनी में दो ओपन जिम शुरू, सांसद गवली के प्रयास सफल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वाशिम. बदलते दैनिक जीवन को देखते हुए नागरिकों के साथ लड़कों, लड़कियों में व्यायाम की रुची निर्माण होना. बढ़ते शहरी करण में स्वस्थ नागरिक निर्माण होने के लिए मदद होना, मोबाइल के चपेट में आए बालकों के व्यायाम की रुची लगना. इस के लिए सांसद गवली के प्रयास से स्थानीय आईयूडीपी कालोनी में दो ओपन जिम शुरू किए गए है. जिससे नागरिक और बच्चों में उत्साह दिखाई दे रहा है. 

वाशिम शहर के आईयूडीपी कालोनी में सांसद भावना गवली के विशेष प्रयास से दो ओपन व्यायाम शाला का उद्घाटन स्थानीय नागरिकों के हाथों किया गया. इस अवसर पर प्रभाग क्र. 3 के पार्षद एड. विनोद खंडेलवाल, हेमलता इंगले समेत शिवसेना जिला प्रमुख तथा जिप निर्माणकार्य सभापति सुरेश मापारी आदि उपस्थित थे.

शहर के आईयूडीपी कालोनी के कुल पांच में से दो स्थानों पर विकसित हुए इस ओपन व्यायाम शाला के विकास के लिए सांसद भावना गवली और पालकमंत्री शंभूराज देसाई ने विशेष निधि उपलब्ध करवाई है. इस दौरान शहर में नए से परंपरा हो रही, इस ओपन जिम की संकल्पना से नागरिकों के बच्चों में उत्साह नजर आया. प्रभाग क्र. 3 में बाकी 3 स्थानों पर भी ओपन जिम के काम शीघ्र ही शुरू होने की जानकारी पार्षद एड. विनोद खंडेलवाल ने दी है. 

इस दौरान इन दोनों व्यायामशाला में व्यायाम के लिए सामग्री लगायी गई़  कार्यक्रम में शिवसेना वाशिम तहसील प्रमुख रामदास मते पाटिल, शहर प्रमुख गजानन भांदुर्गे, उप शहर प्रमुख राजाभैय्या पवार, नामदेव हजारे, गणेश गाभणे, चंदु खेलुरकर, राजु धोंगडे, सूरज इंगले, बालाजी वानखेडे, रामकिसन माऊली, हेमलता इंगले आदि उपस्थित थे.