वाशिम

Published: Feb 21, 2023 11:39 PM IST

Murder Caseअपहरण व हत्या प्रकरण में आरोपी को 23 फरवरी तक पुलिस कस्टडी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

वाशिम. 18 फरवरी 2023 को जऊलका पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी को 4 बजे के दौरान फोन पर से सूचना प्राप्त हुई कि, किन्हीराजा से विश्वास कांबले, निवासी बोराला ग्राम का अपहरण करके उसको सफेद रंग की कार में 3 व्यक्तियों ने डालकर भगाकर ले गए़.  यह जानकारी जऊलका पुलिस थाने के थानेदार ने उप विभागीय पुलिस अधिकारी कारंजा चार्ज मंगरुलपीर को देकर उप विभागीय पुलिस अधिकारी, पुलिस थाना प्रभारी अधिकारी व पुलिस स्टाफ आदि तुरंत घटना स्थल किन्ही राजा में पहुंचकर अपहरणकर्ता की तलाश शुरू की़.  

इस अवसर पर पुलिस पाटिल ने जानकारी दी कि, ग्राम बोराला निवासी विश्वास कांबले गुंज फाटे पर गोदाम के सामने बेहोशी की हालत में गिरा हुआ है़.  इस पर से पुलिस ने गुंज फाटे पर जाकर अपहरण हुए इस व्यक्ति को बेहोशी की हालत में रहने से उपचार के लिए वाशिम जिला सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया़  चिकित्सा अधिकारी ने उसकी जांच करके उसे मृत घोषित किया़.

मृतक की पत्नी लीला कांबले (55) निवासी बोराला, तहसील मालेगांव, जि.वाशिम ने 19 फरवरी 2023 को दी जबानी रिपोर्ट के अनुसार आरोपी केशव वानखेडे, रामचंद्र वानखेडे, शामसुंदर वानखेडे, नामदेव वानखेडे सभी निवासी बोराला के खिलाफ जऊलका पुलिस थाने में मामला दर्ज कराके इन आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायालय में उपस्थित करने पर उनको 23 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए है.

प्रकरण की जांच के दौरान आरोपी गुणवंत महाले (24) निवासी जांभरून महाली का प्रकरण में शामिल होने का निष्पन्न होने से उसे 19 फरवरी 2023 को गिरफ्तार करके न्यायालय के सामने उपस्थित करके पीसीआर मिलाने के लिए प्रयास शुरू है़.  इस प्रकरण में सोमवार तक कुल 5 आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है़. आगे की जांच जिला पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह के मार्गदर्शन में जगदीश पांडे, उप विभागीय पुलिस अधिकारी जगदीश पांडे कारंजा चार्ज मंगरुलपीर कर रहे है.